लंदन में अपनी प्रेमिका बियाली पटेल से नाता तोड़ने के बाद, लव अग्निहोत्री ने अपने छोटे भाई कुश, जो मुंबई में एक सहायक फिल्म निर्देशक और फोटोग्राफर हैं, से उनके लिए दुल्हन खोजने के लिए कहा। कुश अपने सैनिक पिता, कर्नल (सेवानिवृत्त) स्वंक अग्निहोत्री और गृहिणी मां कनक से मिलने के लिए घर पहुंचता है, और लू के लिए एक उपयुक्त दुल्हन की तलाश में पूरे भारत में उनके साथ यात्रा करता है, लेकिन व्यर्थ। उसके दोस्त उसे अखबार में बेचने का कॉन्सेप्ट देते हैं।

जस्ट भाई की दुल्हन मूवी गूगल ड्राइव

आकार: 400 एमबी
भाषा: हिन्दी
गुणवत्ता: ब्लूरे
रिलीज की तारीख: 9 सितंबर 2011 (भारत)
निर्देशक: अली अब्बास जाफरी
प्रोडक्शन कं.: यश राज फिल्म्स
छायांकन: सुदीप चटर्जी

आगरा के दिलीप दीक्षित ने अपनी बेटी के लिए योग्य वर की तलाश वाले विज्ञापन का जवाब दिया। हालाँकि, जब कुश दीक्षित के अपने परिवार को खुश करने के लिए अपनी माँ और पिता के साथ आगरा जाता है, तो वह यह जानकर दंग रह जाता है कि दुल्हन कोई और नहीं बल्कि डिंपल “डी” दीक्षित है, उसे मौका देने से पहले। नियत समय तक मिले। 5 साल पहले कॉलेज छोड़ दिया।

अप्रिय और जोर से, डिंपल बिना किसी गश के पूरी बात है, हालांकि वह उससे एक और दृश्य नहीं बनाने के लिए भीख माँगती है और उसे गठबंधन को नहीं भूलने के लिए कहती है। लव से मिलने के बाद डिंपल उससे शादी करने के बारे में सोचती है। उसका भाई अजय चाहता है कि उसकी शादी आगरा में ताजमहल के सामने किसी जगह पर हो। हालाँकि, यह तब तक नहीं था जब तक कि शादी की व्यवस्था नहीं की गई थी कि कुश को डिंपल के लिए भावनाओं का एहसास हुआ और उसने उसे थप्पड़ मारकर जवाब दिया कि वह उसे पहले क्यों सूचित करने में विफल रही।

बाद में, वे भागने की कोशिश करते हैं और हालांकि यह काम नहीं करता, वे वापस आते हैं और लव को विचलित करने की योजना बनाते हैं। आखिरकार, शादी की पूर्व संध्या पर, डिंपल एक पारस्परिक मित्र, पियाली को आगरा और लव के पास ले आती है, यह महसूस करते हुए कि वह अभी भी पियाली के लिए भावनाओं को महसूस करती है, अगले दिन भाग जाती है। वे आध्यात्मिक रीति-रिवाजों के अनुसार शादी करते हैं और लव अग्निहोत्री और दीक्षित परिवारों को उनके भाग जाने के पीछे के उद्देश्यों को स्पष्ट करते हुए पत्र भेजता है।

पत्र पढ़ने के बाद, दिलीप और स्वर्णी के बीच गरमागरम लड़ाई होती है, लेकिन कुश और डिंपल सोचते हैं कि शादी करना उनके प्यार और खुशी को बचाने का सबसे अच्छा तरीका है। हालांकि, कुश ने एक शर्त रखी कि वह डिंपल से तभी शादी करेंगे जब लव और बियाली को प्यार हो जाएगा। सर्किल ऑफ रिलेटिव्स का एक ही विचार है, हर जोड़ा एक आदर्श, शानदार शादी का आनंद लेता है। वे आमतौर पर हमेशा साथ रहते हैं।

स्क्रीनशॉट थंबनेल के लिए यहां क्लिक करें

फ्री सिंगल लिंक डाउनलोड करें

अब डाउनलोड करो

जस्ट भाई की दुल्हन फुल मूवी डेली मोशन
बस भाई की दुल्हन पूरी मूवी डाउनलोड 123mkv
जस्ट भाई की दुल्हन फुल मूवी इंग्लिश सबटाइटल
जस्ट भाई की दुल्हन फुल मूवी डेलीमोशन पार्ट 1
मेरे भाई की दुल्हन पूरी मूवी ऑनलाइन डेलीमोशन देखें
बस भाई की दुल्हन पूरी मूवी गूगल ड्राइव से डाउनलोड करें
बस भाई की दुल्हन पूरी मूवी एमएक्स प्लेयर
जस्ट भाई की दुल्हन फुल मूवी Jio Cinema
जस्ट भाई की दुल्हन पूरी मूवी Youtube
बस भाई की दुल्हन मूवी डाउनलोड 123mkv
मेरे भाई की दुल्हन मूवी Pagalworld डाउनलोड करें
Just भाई की दुल्हन मूवी mp3 गाना डाउनलोड Pagalworld
बस भाई की दुल्हन फिल्म के गाने डाउनलोड करें
बस भाई की दुल्हन मूवी डाउनलोड mp4

Download in Dual Audio (Hindi-English) 480p [400MB]

Download in Dual Audio (Hindi-English) 720p [850MB]

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *