कहानी: शर्माजी, 58 वर्षीय दिल्ली विधवा (ऋषि कपूर और परेश रावल द्वारा निभाई गई) अपनी नई सेवानिवृत्ति से निपटने के लिए संघर्ष करती है। उद्देश्य और कुछ एजेंसी के साथ, खुद को व्यस्त रखने के लिए, एकल पिता अपने दीर्घकालिक पाक लक्ष्यों का पीछा करने का फैसला करता है। क्या उसके बेटे अपने पिता की खाना पकाने की तरकीबों और नई मुखर आवाज को पहचानते हैं?

सरमाजी नमकीन मूवी डाउनलोड 480p 720p

आकार: 400 एमबी + 1.4 जीबी
भाषा: हिन्दी
गुणवत्ता: ब्लूरे
प्रारंभिक रिलीज़: 31 मार्च 2022
निर्देशक: हितेश भाटिया
निर्माण कंपनियाँ: एक्सेल एंटरटेनमेंट; मैकगफिन तस्वीरें
वितरण: एक्सेल एंटरटेनमेंट

समीक्षा करें: ‘व्यस्त रहो या व्यस्त मरो’। नियमित रूप से बहुत कम आंका जाता है, है ना? कभी-कभी, एक डेड-एंड प्रक्रिया भी आपको जारी रख सकती है। चजन (द लंचबॉक्स में इरबान का व्यक्तित्व) का उपयोग करके जीवन चलता है। दिन महीनों में और महीने सालों में बदल जाते हैं क्योंकि वह स्पष्ट रूप से अपने नौ से पांच कर्तव्यों को पूरा करता है। वह दिनचर्या उसे बढ़ने में मदद करती है। शर्माजी की फ्रंट होम अप्लायंसेज प्रक्रिया यहां अपनी तरह की अनूठी है। इसने उसे व्यस्त रखा है, और कभी-कभी यही मायने रखता है। सेवानिवृत्ति के बाद, व्हाट्सएप कंपनियां और खाना पकाने के लिए उनका प्यार उन्हें एक किटी गिरोह (जूही चावला के नेतृत्व में) तक ले गया। उनके विशेषाधिकार के बावजूद, वह उनकी सांसारिक बातचीत में सांत्वना पाता है; महिलाएं उतनी ही स्थूल हैं जितनी वह हैं। एक जीवनशैली, आसान कहानी के साथ, निर्देशक हितेश भाटिया उम्र और लिंग संबंधी रूढ़ियों के खिलाफ एक हल्की-फुल्की और चलती कहानी बनाते हैं।

रॉबर्ट डी नीरो अभिनीत नैन्सी मेयर्स की द इंटर्न या शूजीत सरकार की बीकू एक अपवाद हो सकती है। लगभग वयस्क पुरुषों की कहानियों को अक्सर चुतजाह के साथ रिपोर्ट नहीं किया जाता है, और यदि वे बिल्कुल भी बने हैं, तो अक्सर दुख या अफसोस होता है। सभी बड़े कृतघ्न होते हैं और सभी माता-पिता त्याग और सहनशीलता के प्रतीक होते हैं। हालांकि, वास्तविक जीवन शायद ही कभी एक आयामी होता है। शर्माजी नमकीन बागबान ट्रॉप से ​​चतुराई से बचते हैं और आत्म-प्रेम, अकेलेपन और अविवाहित पितृत्व को पुन: स्थापित करते हैं।

स्क्रीनशॉट थंबनेल के लिए यहां क्लिक करें

फ्री सिंगल लिंक डाउनलोड करें

अभी डाउनलोड करें

डुअल ऑडियो (हिंदी-अंग्रेज़ी) में 480पी डाउनलोड करें। [400MB]

डुअल ऑडियो (हिंदी-अंग्रेज़ी) में 720p डाउनलोड करें। [850MB]

Download in Dual Audio (Hindi-English) 480p [400MB]

Download in Dual Audio (Hindi-English) 720p [850MB]

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *